महेश बाबू की ‘भारत एएन नेनू’ 200 करोड़ के करीब, विदेश में जबरदस्त कमाई

नई दिल्ली: सुपरस्टार महेश बाबू की हालिया रिलीज ‘भारत एएन नेनु’ ने रिलीज के पहले सप्ताह में 161 करोड़ रुपये की कमाई के बाद भी दूसरे सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दबदबा कायम है. ‘भारत एएन नेनु’ ने महज 12 दिनों में 192.74 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म अमेरिका में भी 35 लाख डॉलर की कमाई कर चुकी हैं. फिल्म ने अकेले चेन्नई में 1.75 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. ‘भारत एएन नेनु’ को कर्नाटक में भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया.

कयास लगाए जा रहे है कि दो सप्ताह में फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पारकर तेलुगू सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. फिल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं. बता दे कि यह फिल्म अमेरिका में भी ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी को पछाड़कर सबसे तेजी से 25 लाख रुपये कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. बता दें कि ‘भारत एएन नेनु’ के पहले शो के ठीक बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर #MaheshBabu1stDay1stShow के साथ ट्रेंड करना शुरू कर दिया था.

महेश बाबू की सिनेमा के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करने वाले प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया में सैलाब उमड़ पड़ा था. सुपरस्टार के विश्वभर में मौजूद प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए, महेश बाबू की आने वाली ड्रामा फिल्म ‘भारत एएन नेनू’ को दुनिया भर के 45 देशों में रिलीज किया गया.