मुंबई से काल गर्ल्स लाकर करवा रहे थे देह व्यापार, 4 महिलाओं समेत 5 जन गिरफ्तार

पाली

पाली कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को विकास नगर स्थित एक मकान में महिला दलाल सहित चार लड़कियों और एक युवक को पीटा एक्ट में  गिरफ्तार किया। लंबे समय से देह व्यापार के अवैध कारोबार में लिप्त महिलाएं मुंबई से काल गर्ल्स को पाली में लाकर सैक्स रैकेट चला रही थी। आरोपी महिलाओं से पूछताछ कर इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार शहर के विकास नगर स्थित एक मकान में काफी समय से देह व्यापार चलने की शिकायत मिल रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने उक्त ठिकाने पर कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा तो सैक्स रैकेट चलने की पुष्टि हो गई। सीआई देरावरसिंह सोढ़ा की अगुवाई में पुलिस दल ने यहां से महिला दलाल सहित चार लड़कियों और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पूर्व में भी पकड़ी महिला दलाल

पुलिस के अनुसार महिला दलाल पिछले काफी समय से पाली शहर में बाहर से लड़कियां लाकर सैक्स रैकेट चला रही थी। पूर्व में भी राजेंद्र नगर विस्तार से इन दोनों महिला दलालों समेत अन्य चार लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था। यह दलाल पूर्व में भी कई बार देह व्यापार के मामले में गिरफ्तार हो चुकी है। इस बार दोनों महिलाओं ने गांधी नगर क्षेत्र को अपना नया ठिकाना बना लिया था।

Leave a Reply