मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर : पोस्टर हुआ रिलीज़

फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर‘ का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में एक मां अपने बेटे के साथ टॉयलेट के पास खड़ी है। पोस्टर ‘वर्ल्ड टॉयलेट डे’ के अवसर पर रिलीज किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा है।

बता दें कि फिल्म ‘रंग दे बसंती’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ पोस्टर शेयर किया है। फिल्म की कहानी के बारे में मेहरा ने बताया वे दिल्ली के लड़के हैं और उनकी फिल्मों में दिल्ली झलकती है। जिसमें फिल्म ‘रंग दे बसंती’, ‘दिल्ली 6’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्में दिल्ली में ही शूट की गई हैं।

राकेश ने फिल्म की शूटिंग लोकेशन के भी अनुभव शेयर किए। उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म लोगों और उनके बीच आपसी संबंधों पर आधारित है साथ ही फिल्म में असल जिदंगी के कई पहलू देखने को मिलेंगे। फिल्म मुंबई में शूट की गई है।

फिल्म की सबसे बड़ी बात ये है कि यह महात्मा गांधी के विचारों से प्रेरित है। लेकिन फिल्म का पूरा उद्देश्य किसी के विचारों को आघात पहुंचाने का नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट तक सीमित है। राकेश ने कहा कि कुछ लोग ही जानते हैं कि महात्मा गांधी ने स्वच्छता को लेकर भी कई कार्य किए हैं।