मोदी पर अखिलेश ने साधा निशाना, पूछा-सीमा पर क्यों शहीद नहीं होते गुजरात के जवान

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सीमा पर जवानों के सिर काटे जा रहे हैं, अब 56 इंच का सीना बताने वाले कहां गए? सीमा पर यूपी, एमपी, बिहार और दक्षिण भारत के जवान ही क्यों शहीद होते हैं? गुजरात के जवान क्यों शहीद नहीं होते ?
भाजपा ने जनता को गुमराह कर चुनाव जीता है। मंगलवार को परिवार के साथ झांसी दुर्ग देखने आए अखिलेश यादव पत्रकारों से बात कर रहे थे।अखिलेश ने कहा कि सीमा पर जवानों के सिर काटे जा रहे हैं, इस पर केंद्र सरकार बहस क्यों नहीं करती है?
देशभक्ति, वंदेमातरम और राष्ट्रवाद पर राजनीति करना केंद्र सरकार का काम हो गया है। योगी सरकार के कामकाज के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार की अभी परीक्षा चल रही है। इसमें कानून व्यवस्था सबसे बड़ा सवाल है। सहारनपुर, जालौन और बुलंदशहर की घटनाएं माहौल बिगड़ने का प्रमाण हैं।
बुलंदशहर में तो एक दादा की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई, कि उसके पौत्र ने दूसरे धर्म की लड़की से प्रेम विवाह किया था। दिल्ली के कई मंत्रियों ने भी इसी तरह के विवाह किए, उन पर हमला कब करोगे? सपा सरकार की परियोजनाओं पर चल रही जांच के सवाल पर एरच बांध का उदाहरण देते हुए कहा कि बेतवा नदी पर कई पुल बने हैं। सरकार को अगर जांच ही करनी है तो एरच बांध के डाउन स्ट्रीम में वैसा ही एक बांध बनवाकर देख लें। इसके बाद रेट तय कर जांच करें। सब साफ हो जाएगा। सरकार को बनवाना कुछ नहीं है, बस बातें हो रही हैं।

Leave a Reply