यह बातें सुन हो जाता है महिलाओं का मूड ख़राब

वैसे तो लड़कियों को बाते करना बहुत पसंद होता है लेकिन क्या आप जानते है कुछ बातें ऐसी होती है जिनका जिक्र लड़कियों के सामने करने मात्र से ही उनका मूड खराब हो जाता है. तो आइये जाने कुछ ऐसी ही बातों को.

1. तुम्हारा वजन बढ़ गया है: महिलाऐं अपने सौन्दर्य और फिगर को लेकर काफी सचेत रहती है और वो यदि न भी रहें तो वो इस बात को सुनना कभी भी पसंद नहीं करती है कि उन्हे अपने फिगर की परवाह नही है.

2. तुम्हारी मां तुमसे ज्यादा खुबसूरत है: वैसे तो किसी भी लड़की के दुनिया में उसके मां से ज्यादा बेहतर और कोई दूसरी महिला नहीं होती है. लेकिन यदि बात आ जाये सौन्दर्य की प्रतिस्पर्धा की और वो भी तब जब उसका साथी ही इस बात को कहे कि उसकी मां उससे ज्यादा खुबसूरत है तो स्थिती भयावह हो सकती है.

3. मेरी मां तुमसे अच्छा खाना बनाती है: तुलना एक ऐसा शब्द होता है जो कि कई बार रिश्तों में खटास पैदा कर देता है. दुनिया में बहुत से लोग ऐसे होतें है जो मानतें है कि उनकी मां दुनिया में सबसे बेहतर खाना बनाती है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि ऐसा न होता हो. लेकिन यदि बात आप अपने साथी से कहेंगे तो उन्हे लगेगा कि वो आपके लिए इतना छोटा सा भी काम नहीं कर सकती.

4. यह ड्रेस तुम पर जचती नहीं है: कई बार आपका साथी आपके सामने ऐसे ड्रेस में गया होगा जो ड्रेस आपको पसंद न आती हो. इस दौरान आप हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि कभी भी भूल कर भी साथी के कपड़ो को खराब न कहें.

5. हम अभी बच्चा एफोर्ड नहीं कर सकतें है: आज कल के समय में मिया बीवी के बीच यह बात आम हो गई है. दोनों पक्ष अपने भविष्य में होने वाले बच्चे को लेकर झगड़ पडते है. कभी-कभी इस दौरान पति के मुंह से यह बात भी निकल पड़ती है कि अभी हम बच्चा एफोर्ड नहीं कर सकतें है. ऐसा सुन पत्नी का पारा चढ़ जाता है.

Leave a Reply