युवती से दुष्कर्म, आरोपी फरार

कबीर नगर थाना क्षेत्र में एक 24 वर्षीय युवती से दुष्कर्म करने वाले वाल्मीकि नगर निवासी अमर यादव के खिलाफ पुलिस ने अपराध कायम कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सितम्बर 2013 से अब तक शादी का झांसा देकर आरोपी शारीरिक संबंध बनाता आ रहा था। जब पीड़िता ने शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो उसने साफ इंकार कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

—-

घर से जेवर, मोबाइल उड़ा ले गए चोर

रायपुर।

कोतवाली थाना क्षेत्र के शैलेंद्र नगर में एक घर में घुसकर दो मोबाइल फोन अज्ञात चोर ने पार कर दिया। सी-28 एचआईजी शैलेंद्र नगर निवासी सारथी हजारी (37) ने रिपोर्ट लिखाई है कि मंगलवार शाम घर में अज्ञात चोर ने घुसकर माइक्रोमैक्स कंपनी के दो मोबाइल चुरा लिया। इसी तरह सिविल लाइन इलाके के काली नगर, पंडरी निवासी दीपक कुमार (27) के घर में घुसकर ट्राली बैग में रखे एक सोने की चेन, मंगलसूत्र, बाली, चांदी की बिछिया, पायल समेत 60 हजार के जेवर चोर उड़ा ले गए। चोरी की यह घटना मंगलवार शाम 7 बजे से रात 9 बजे बीच की है।

पॉकेटमार ने उड़ाया मोबाइल

रायपुर।

आामनाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध गुरुद्वारे के सामने से भीड़भाड़ का फायदा उठाकर उदिया सोसायटी टाटीबंध निवासी हरजीत सिंह (40) का मोबाइल किसी ने शर्ट की जेब से पार कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला कायम कर लिया है।

4 सतीश 07- संतोष