यूपी: सीतापुर में घर के बाहर पति-पत्नी और बेटे को मार डाला

सूबे में बदमाशों के हौसले कम होने का नाम नहीं ले रहे। मंगलवार को सीतापुर में बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने दाल व्यापारी, उसकी पत्नी और बेटे की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।
परिवार को बचाने आए एक युवक को भी बदमाशों ने फायरिंग कर घायल कर दिया। फिलहाल वारदात के कारणों का पता नहीं चल सका है। खबर मिलते ही एसपी व एएसपी फोर्स के साथ पहुंच गए।

शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइंस के चर्च रोड पर रहने वाले सुनील जायसवाल  की राजा मार्केट में दाल की थोक दुकान है। रात करीब नौ बजे वे बाइक से घर पहुंचे तो उनका बेटा ऋतिक गाड़ी खड़ी करने लगा।

इसी बीच, तीन नकाबपोश हमलावर एक ही बाइक से वहां पहुंचे और सुनील पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। सुनील लहूलुहान होकर गिर पड़े। फायरिंग की आवाज सुनकर व्यापारी की पत्नी कामिनी  घर से बाहर निकली तो बदमाशों ने उन्हें और ऋतिक को भी गोली मार दी।

गोलीबारी की आवाज सुनकर बचाने पहुंचे मोहल्ले के मनीष को भी बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को खबर दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, सुनील व कामिनी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ऋतिक को लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply