ये हैं ‘छेदी सिंह’ की बीवी, शादी के 20 साल बाद भी रहती हैं लाइमलाइट से दूर

‘दबंग’ फिल्म में सलमान खान के पसीने छुड़ा देने वाले छेदी सिंह यानि सोनू सूद ने बॉलीवुड में अपनी अगल पहचान बनाई है। सोनू खुद तो काफी पॉपुलर हैं लेकिन अपनी फैमिली को वो लाइमलाइट से कोसो दूर रखते हैं। आइए हम आपको बताते हैं कौन हैं सोनू के दिल की मल्लिका-
सोनू सूद की पत्नी का नाम सोनाली है। क्या आपको मालूम है कि दोनों की शादी को 20 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं।
सोनू और सोनाली ने 25 सितम्बर 1996 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे भी हैं। सोनाली का बॉलीवुड से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। शायद यही कारण है कि वो बाकी स्टार वाइव्स जितनी पॉपुलर नहीं हैं।
सोनू की सोनाली से मुलाकात तब हुई थी जब वो इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे। सोनू जहां पंजाबी हैं वहीं सोनाली तेलुगू हैं। सोनाली के बारे में बोलते हुए सोनू ने कहा था कि वो उनकी जिंदगी में आने वाली पहली लड़की हैं।
सोनू को शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। इस दौरान सोनाली ने सोनू का हर कदम पर साथ दिया। शादी के बाद दोनों मुंबई में वनबीएचके फ्लैट में शिफ्ट हो गए। इस फ्लैट को सोनू और उनकी पत्नी तीन और लोगों के साथ शेयर करते थे।
इसके बावजूद सोनाली ने कभी सोनू से शिकायत नहीं की। सोनू ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा था, ‘सोनाली हमेशा सपोर्टिव रही हैं। पहले वो नहीं चाहती थीं कि मैं एक्टर बनूं लेकिन अब वो मुझपर गर्व करती हैं।’
सोनू सूद पंजाब के रहने वाले हैं। उनका जन्म मोगा में हुआ है जहां उनका पुश्तैनी घर आज भी है। सोनू ने अपनी स्कूलिंग भी वहीं की है।
इसके बाद वो आगे की पढ़ाई के लिए नागपुर चले गए थे जहां उनकी मुलाकात सोनाली से हुई। सोनू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में तमिल फिल्म ‘कल्लाजहगर’ से की थी।
इसके बाद वो आगे की पढ़ाई के लिए नागपुर चले गए थे जहां उनकी मुलाकात सोनाली से हुई। सोनू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1999 में तमिल फिल्म ‘कल्लाजहगर’ से की थी।