ये हैं भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां, जिनके आगे बॉलीवुड हीरोइनें भी भरती हैं पानी!

यूं तो इंडियन क्रिकेट के तमाम स्‍टार्स की पत्‍नियां अपनी खूबसूरती और हॉट अंदाज के कारण काफी पॉपुलर हैं। इनमें से एक क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्‍नी सुष्‍मिता रॉय की खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की एक्‍ट्रेसेस भी पानी भरती हैं। अरे जनाब, ऐसा हम नहीं कह रहे, इंटरनेट पर मौजूद लोगों का तो यहीं मानना है कि इंडियन क्रिकेट टीम के प्‍लेयर्स की पत्‍नियों में सुष्‍मिता ही सबसे खूबसूरत हैं।

विराट कोहली, रवींद्र जडेजा से लेकर युवराज सिंह और नए-नवेले खिलाड़ियों के अंदाज तो आपने देखें ही होंगे। फिर जब हम इनकी निजी जिंदगी पर गौर करें तो इनमें से कई खिलाड़ियों की पत्नियां खूबसूरती के मामले में कई बड़ी मॉडल्स और अभिनेत्रियों को मात देती हैं। अब विराट कोहली की तो गर्लफ्रेंड ही टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, वो अलग बात है। लेकिन आप खुद देखिए सुष्‍मिता रॉय के जलवे, फिर बताइए।

हरभजन सिंह की शादी गीता बसरा से हुई है। शादी से पहले गीता बॉलीवुड और मॉडलिंग में भी अपना लक अजमा चुकी हैं। गीता बसरा ने साल 2006 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अब दोनों की एक बेटी है।

रियंका उत्तरप्रदेश के मेरठ की रहने वाली हैं। सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी की दोस्ती बचपन से ही थी, बाद में दोनों रिश्ते में बंध गए। सुरेश रैना भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं।
शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश हैं। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। उनका एक बेटा है जिसका नाम जोरावर धवन है! आयशा मुखर्जी बॉक्सर भी रह चुकी हैं। दोनों की पहली मुलाकात फेसबुक पर हुई थी।
आगे