रईस डायरेक्टर राहुल ढ़ोलकिया ने कहा माहिरा खान को लेके हमरी सोच गलत

फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर डायरेक्टर राहुल ढोलकिया का बयान आया है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि लोग गलत थे कि उन्होंने माहिरा को एक कलाकार नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी के तौर पर देखा

‘रईस’ के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने माहिरा का पक्ष लेते हुए उनका साथ दिया। दरअसल, हाल ही में माहिरा ने दुबई में एक अवार्ड इवेंट में फिल्म ‘रईस’ की पूरी टीम और फिल्म के सभी कलाकारों के साथ काम करने को अच्छा अनुभव बताया।

वहीं, इस पर फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने लिखा कि ‘कहीं न कहीं मुझे लगता है कि हम गलत थे। हमारे लोग भूल गए थे कि माहिरा खान एक कलाकार है, दुश्मन नहीं, हम एक एक्टर के तौर पर उसके अधिकारों से दूर रहे। ये गलत था। माहिरा आप बेमिसाल हो, फिल्म ‘रईस’ से जुड़ने के लिए शुक्रिया।

बता दें कि पिछले साल उड़ी हमले के बाद से देश में पाक कलाकारों पर बैन लगा दिया गया था और उन्हें वापस उनके वतन जाने को कहा गया था। इस कड़ी में फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम करने वाले एक्टर फवाद खान को भी पाक वापस जाना पड़ा था और साथ ही माहिरा खान को फिल्म रिलीज से पहले ही हिंदुस्तान छोडना पड़ा।

फिल्म ‘रईस’ पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर माहिरा खान थी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी पुलिस के रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आकड़ा पार किया थ। शाहरुख के चाहने वालों को ये फिल्म बेहद पसंद आई थी।