रणवीर सिंह ने पोस्‍ट की बचपन की फोटो, लोगों ने ट्विटर पर उड़ाया उनकी ‘गरीबी’ का मजाक

नई द‍िल्‍ली : बचपन की तस्‍वीरें किसी खजाने से कम नहीं होती. जितनी बार भी उन तस्‍वीरों को देखो मन पुरानी यादों में खो जाता है. कई बार इन फोटोज़ को दिखाकर घरवाले खूब चिढ़ाते भी हैं. इस मामले में हमारे सेलिब्रिटीज भी बिलकुल हमारे जैसे हैं. एक्‍टर  ने अपने बचपन की एक प्‍यारी फोटो ट्विटर पर शेयर की है. लेकिन इस फोटो को लेकर लोगों ने एक बार फिर रणवीर को ट्रोल किया.

तस्‍वीर देखकर साफ है कि रणवीर सिंह को बचपन से ही जिम में पसीना बहाना पसंद है. हालांकि लोगों ने उनकी इस तस्‍वीर को यह कहते हुए ट्रोल किया है कि जिनके पास पैसे नहीं होते हैं वे घर में जिम कैसे अफॉर्ड कर सकते हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले एक इंटरव्‍यू में रणवीर ने कहा था कि जब वे बड़े हो रहे थे तब उनके घर में पैसे नहीं थे और साल में एक बार विदेश घूमने के लिए उनके मम्‍मी-पापा पाई-पाई जमा करते थे.

गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने हाल ही में को दिए एक इंटरव्‍यू के दौरान दावा किया था कि उनका परिवार अमीर नहीं था इसलिए गर्मियों की छुट्टियों में विदेश घूमने के लिए पैसे बचाने पड़ते थे. उनके मुताबिक, ‘जब मैं बड़ा हो रहा था तब हमारे पास बहुत पैसे नहीं थे. इसलिए मेरे माता-पिता बहुत पैसे बचाते थे ताकि साल में एक बार हम विदेश छुट्टियां मनाने जा सकें. मुझे याद है कि हम इंडोनेशिया, सिंगापुर और इटली घूमने गए थे. ज्‍यादातर हम अमेरिका जाते थे क्‍योंकि वहां हमारे बहुत रिश्‍तेदार हैं. और हर बार दिसंबर में दादा-दादी के साथ गोवा जाया करते थे.’

वैसे रणवीर सिंह ऐसे पहले शख्‍स नहीं हैं जिन्‍होंने इस तरह की बात की हो. इससे पहले परिणीति चोपड़ा भी कह चुकी हैं कि उन्‍हें साइकिल चलाकर स्‍कूल जाना पड़ता था क्‍योंकि उनके घरवाले कार अफॉर्ड नहीं कर सकते थे. बाद में किसी ने जब फेसबुक पर परिणीति की इस बात को झूठ कहा तो उन्‍होंने कहा कि वो स्‍कूल साइकिल से जाती थीं जबकि उनके पिता कार से उनके पीछे-पीछे आते थे. कहने का मतलब यह है कि उस वक्‍त बच्‍चों को स्‍कूल जाने के लिए कार नहीं मिलती थी. अब सवाल यह उठता है कि अगर ये सेलिब्रिटीज गरीब हैं तो बाकि दुनिया किस कैटगरी में आती है?