राजस्थान: जरा सी बात पर टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, वीडियो हो रहा वायरल

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले के एक स्कूल टीचर का दसवीं के छात्र को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस शिकायत दर्ज हो गई है।

मामला डीडवाना गांव के स्वामी विवेकानंद मॉडल स्कूल का है। छात्र ने बताया कि, “स्कूल के फिजिकल एजुकेशन टीचर जयराम मीणा ने उसे सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीटा, क्योंकि वो क्लास में देरी से पहुंचा था। टीचर के पीटने की वजह से छात्र बेहोश हो गया था।”

छात्र के मुताबिक, “टीचर ने मुझे काम से बाहर भेजा था, उसे खत्म करने के बाद मैं पानी पीने चला गया था। वहां से जब क्लास में लौटा था, तो टीचर ने मुझसे देरी से आने की वजह पूछी और उसके बाद मुझे बेरहमी से पीटना चालू कर दिया। इसके बाद मैं बेहोश हो गया, जिसके बाद मेरे दोस्त मुझे अस्पताल ले गए।”

इस घटना से जुड़ा 4 मिनट लंबा वीडियो भी वायरल हो गया है। जिसमें क्लास के बाकी छात्र सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं और फिजिकल एजुकेशन टीचर छात्र को बेरहमी से पीट रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद छात्र के परिजनों ने टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं शिक्षा विभाग भी आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रहा है।