रायपुर : हमर छत्तीसगढ़ योजना : विधायक श्री खेलसाय सिंह एवं श्री पारसनाथ राजवाड़े पंच-सरपंचों से मिलने पहुंचे क्रिकेट स्टेडियम : आवासीय परिसर में पंचायत प्रतिनिधियों को किया संबोधित

 

प्रेमनगर के विधायक श्री खेलसाय सिंह और भटगांव के विधायक श्री पारस नाथ राजवाड़े सूरजपुर के पंचायत प्रतिनिधियों से मिलने आज शाम नया रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे। स्टेडियम से वे पंच-सरपंचों के साथ हमर छत्तीसगढ़ योजना के आवासीय परिसर उपरवारा स्थित होटल प्रबंधन संस्थान पहुंचे और वहां पंचायत प्रतिनिधियों के अध्ययन भ्रमण के लिए की गई व्यवस्थाओं को देखा। हमर छत्तीसगढ़ योजना के अंतर्गत सूरजपुर जिले के 263 पंचायत प्रतिनिधि अध्ययन भ्रमण के लिए रायपुर आए हुए हैं। प्रभारी अधिकारी श्री दिनेश अग्रवाल ने दोनों विधायकों को हमर छत्तीसगढ़ योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी।
प्रेमनगर के विधायक श्री खेलसाय सिंह और भटगांव के विधायक श्री पारस नाथ राजवाड़े ने आवासीय परिसर में पंच-सरपंचों को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि हमर छत्तीसगढ़ योजना एक अच्छी योजना है। इसके जरिए जनप्रतिनिधियों को रायपुर और नया रायपुर के भ्रमण का मौका मिलता है। साथ ही उन्हें यहां सरकार की योजनाओं की जानकारी मिलती है। दोनों विधायकों ने कहा कि अध्ययन प्रवास के दौरान योजनाओं की बारीकियों को समझकर आप लोग शासकीय योजनाओं का लाभ अपने गांव के लोगों को दिलवा सकते हैं। गांव का विकास कर छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाने में आप लोग सरकार का सहयोग कर सकते हैं।