राशिफल 21 दिसंबर: आज सावधान रहे कुछ रशिया ,बढ़ सकती है परेशानिया …

आज का दिन ग्रहो की चल के अनुसार बिलकुल भी शुभ नहीं है ,हो सके तो व्यापर में कर्जा लेने देने से बचे साथ ही कोई नया काम आज के दिन शुरू न करे | तो बताते है आज का दिन क्या खास है या फिर क्या सावधानी रखनी होगी हमें आज के दिन

वही बात अगर मेष की करे तो आराम की तलाश में आसपास की यात्रा पर जा सकते हैं। आय बढ़ेगी तथा जीवन के प्रति बेहतर दृष्टिकोण रहेगा। परिवार में खुशियां आएंगी। स्वास्थ्य को नजरअंदाज ना करें।

अगर वृषभ राशि की बात करे तो उन्हें भी आज सावधान रहने की जरूरत है बेकार के कामों में समय की बर्बादी होगी। व्यापार में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे। प्रतिस्पर्धा के बावजूद सफलता मिलेगी। खानपान की अधिकता से बचे।

वही बात अगर राशि भविष्य की तीसरी राशि की करे तो लंबित पड़े कार्यों को तेजी से निपटाएंगे। वाणी माधुर्य का लाभ मिलेगा। परिवार में इज्जत बढ़ेगी। परिवार में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है। दाम्पत्य सुख उत्तम।
वही पर कर्क राशि के लोग थोड़े मायूस रह सकते है साथ ही पड़ोसियों से संबंध मधुर बनेंगे। व्यापारी वर्ग काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं। मित्रों का साथ बना रहेगा। विद्यार्थियों के लिए मेहतर व परिश्रम का समय है।
सिंह राशि की बात करे तो शत्रुपक्ष आपको कष्ट पहुंचाने की चेष्टा करेगा। आलोचना करने से बचें। धन का अतिव्यय मानसिक कष्ट देगा। प्रेम संबंधों के उजागर होने का भय है। सिरदर्द व थकान का अनुभव करेंगे। बाकि सब राशियों के लिए दिन सामान्य रहेगा