रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्या हुई 16 करोड ,दे रही है कई आकर्षक ऑफर …

रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्या बढ़कर 16 करोड़ हो गई है। अपनी अक्रामक वॉइस और डाटा ऑफर की दम पर जियो ने एक साल की अवधि में यह उपलब्धि हासिल की है। खास बात तो यह है कि रिलायंस जियो ने सितंबर 2016 में अपनी 4जी दूरसंचार सेवाओं की शुरुआत की थी। कंपनी की वॉयस कॉल व एसएमएस पूरी तरह नि:शुल्क है। मोबाइल उपभोक्ताओं की संख्या के आधार पर चीन के बाद भारत दूसरे स्थान पर है। इसमें शीर्ष तीन कंपनियों में एयरटेल, वोडाफोन व आइडिया हैं। इस साल मुकेश अंबानी ने 4जी फीचर फोन भी लॉन्‍च किया है जिसकी प्रभावी कीमत शून्‍य है।
वही पर इसके साथ साथ अब कंपनी नए साल के जश्न के लिए तरह तरह के ऑफर और स्कीम ला रही है रिलायंस जियो ने नए साल के मौके पर दो नए धमाके किए हैं जिनसे अन्य टेलीकॉम कंपनियों की राह फिर से मुश्किल हो सकती है। कंपनी ने नए साल के अवसर पर हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत 199 रुपये और 299 रुपये के दो प्लान पेश किए हैं जिनमें रोज 2 जीबी तक डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। सबसे पहले 199 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 28 दिनों की वैधता के साथ रोज 1.2 जीबी डाटा मिलेगा। यानी कुल 33.6 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा जियो ऐप के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे।
वही पर जियो का 299 रुपये वाला प्लान भी है जिसमे अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और ऐप के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है। यानी सिर्फ 299 रुपये में आपको 56 जीबी डाटा मिलेगा।