रिलीज हुआ मधुर भंडारकर की ‘इंदु सरकार’ का ट्रेलर, दमदार हैं कीर्ति कुल्‍हार और नील नितिन मुकेश

नई दिल्‍ली: मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म ‘इंदु सरकार’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर की शुरुआत, ‘अब इस देश में गांधी के मायने बदल चुके हैं’ डायलॉग के साथ होती है और इसके बाद इमरजेंसी दिखाई गई है. ‘फैशन’, ‘पेज 3’ जैसी हिट फिल्में बनाने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर भंडारकर की यह फिल्म इमरजेंसी काल पर आधारित है. इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में नील नित‍िन मुकेश, कीर्ति कुल्‍हारी, अनुपम खेर मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर में ही कीर्ति कुल्हारी एक दमदार किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्‍म में कीर्ति हकलाती हुई दिखाई गई हैं. ‘इंदु सरकार’ एक ऐसी महिला की कहानी है जो इमरजेंसी के दौरान सत्ता के खिलाफ खड़ी होती है. इस महिला का किरदार फिल्म में ‘पिंक’ से चर्चा में आईं कीर्ति कुल्हारी ने निभाया है.
संजय गांधी के रोल में नील नितिन मुकेश की एक्टिंग भी काफी शानदार लग रही है. फिल्म में नील नितिन मुकेश को हू-ब-हू संजय गांधी का लुक दिया गया है, यहां तक कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. कीर्ति आखिरी बार फिल्म पिंक में नजर आई थीं और इस फिल्म में उनके रोल की काफी तारीफ की गई थी. ‘इंदु सरकार’ के ट्रेलर को देखकर भी आप कीर्ति की एक्टिंग की तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे. फिल्म में सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. अनुपम खेर की भी फिल्म में जोरदार एक्टिंग देखने को मिलेगी.

https://youtu.be/qh-_gR6a5JE

बता दें कि यह फिल्म 1975 से 1977 के बीच के उन 21 महीनों की कहानी है जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं और उन्होंने देश में इमरजेंसी की घोषणा कर दी थी. इस फिल्म में बप्पी लहरी और अनु मलिक पहली बार साथ मिलकर म्यूजिक दे रहे हैं. यह फिल्‍म 28 जुलाई को रिलीज हो रही है.