रूठ गई गर्लफ्रेंड तो शहर भर में लगवा दिए ‘I Am Sorry’ के 300 होर्डिंग्स

पुणे। कुछ लवर्स होते हैं लेकिन कुछ क्रेजी लवर्स होते हैं। पुणे में एक ऐसे ही प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड से माफी मांगने के लिए जो तरीका अपनाया उससे उनका दीवानापन साफ नजर आता है। 25 साल के बिजनेसमैन निलेश खेडेकर की गर्लफ्रेंड से लड़ाई हो गई तो रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए शहर भर में 300 बैनर्स व होर्डिंग्स लगा दिए। पिंपरी चिंचवाड के रहवासी शुक्रवार सुबह चौंक गए जब उन्होंने कई पोस्टर्स देखें जिसमें उस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के नाम के साथ ‘आई एम सॉरी’ लिखा था। इस होर्डिंग्स पर हार्ट सिम्बॉल भी बना था। निलेश ने प्रमुख चौराहों पर होर्डिंग्स लगाए जहां खूब ट्रैफिक होता है।

जब स्थानीय पुलिस को इस बारे में पता चला तो वह भी चौंक गई। पुलिस ने उस शख्स को पकड़ा तब पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने नगर निगम से पता किया तो विभाग ने इन होर्डिंग्स को अवैध बताया और उस शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को कहा। इन होर्डिंग्स को लगवाने में मदद करने वाले दोस्त विलास शिंदे को पहले पकड़ा गया और उसके जरिए निलेश तक पुलिस पहुंची।

निलेश के मुताबिक गर्लफ्रेंड किसी बात से खफा हो गई और जब खूब मनाने पर मान नहीं रही थी तो ये आइडिया आया। गर्लफ्रेंड शुक्रवार सुबह मुंबई से पुणे आ रही थी तो दोस्त के साथ मिलकर निलेश ने उसके पहले 300 होर्डिंग्स लगवा दिए।