रोंगटे खड़े कर देगा नवाजुद्दीन की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का यह ट्रेलर, क्या आपने देखा

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ फिल्म का यह ट्रेलर देखने के बाद आप भी नवाज को देसी जेम्मबॉन्ड कहने लगेंगे. एक्शन थ्रीलर और रोमांस से भरी इस फिल्म में नवाज के बंदूक चलाने का अंदाज काफी निराला है. नवाज की एक्टिंग से सभी वाकिफ है लेकिन इस फिल्म में उनका अभिनय अन्य फिल्मों से एकदम जुदा है.

इस ट्रेलर में नवाज और लीड एक्ट्रेस बिदिता बाग के बीच कुछ लव मेकिंग सीन्स भी दिखाए गए हैं. इस फिल्म में शार्पशूटर के रोल में नजर आ रहे नवाज आपको ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के फैजल की भी याद दिला सकते हैं. इसके अलावा ट्रेलर को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में इंटीमेंट सीन्स के अलावा काफी संस्पेंस है.

3 मिनट का यह ट्रेलर देखने के बाद इस फिल्म को देखने की बैचेनी और भी बढ़ जाएगी. 3 घंटे पहले लॉन्च किए गए इस इस ट्रेलर को अब तक करीब 90 हजार लोग देख चुके हैं. कुशन नंदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में नवाज और बिदिता के चित्रांग्धा, ताहिर, रूपा गांगुली, दिव्या दत्ता, मुरली गांगुली अहम किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी.