लड़कियों की चुप्पी के 5 मतलब, जानेंगे तो रहेंगे फायदे में

अक्सर कहा जाता है कि औरतों को समझना बेहद मुश्किल काम है। ये काम खासकर तब और मुश्किल हो जाता है जब आपकी बातूनी गर्लफ्रेंड अचानक आपसे बात करना बंद कर देती है। बता दें उनका ऐसा करना उनके रोने और चिढ़ने से भी ज्यादा खतरनाक साबित हो सकता है। अगर आपकी दोस्त भी आपसे बात करने से कतराने लगी है और जब भी आपसे मिलती है तो आपके आगे सिर्फ चुप्पी साधे रहती है तो जान लीजिए उनकी इस चुप्पी के खास 5 मतलब।
प्यार में नोक झोंक तो चलती रहती है। ये जरुरी नहीं कि वो आपसे हमेशा कुछ डिमांड ही कर रही हो। उनकी आंखों में झांककर देखिए कही वो इस तरह चुप रहकर आपसे ये तो नहीं कहना चाहती कि आपके चेहरे पर बड़ी हुई दाढ़ी और बाल उन्हें बिल्कुल पंसद नहीं हैं। इन दोनों ही चीजों में आप उन्हें बेहद गंदे लग रहे हैं।
जब कभी आपका साथी आपसे रूठा हुआ होगा तो वो आपकी तरफ बिल्कुल नहीं देखेगा। बल्कि आपकी हर बात का जवाब सर्फ अपना सिर हिलाकर देगा। अपने रिश्ते में किसी भी तरह की कड़वाहट से बचाने के लिए आपको नाराजगी की जड़ तक जाना चाहिए। हर रिश्ते में बातचीत का होना बेहद महत्वपूर्ण है।
अगर आपके रिश्ते में चीजें वक्त के साथ बेहतर नहीं हो पा रही हैं तो एक वक्त में आपके पार्टनर को ये लगने लगेगा कि आपसे रिश्ता जोड़कर उससे बहुत बड़ी गलती हो गई है। वो आपकी तरफ देखेगी तो सही लेकिन कुछ कहेगी नहीं। जिसका मतलब ये होगा कि अभी भी आप बात को सभांल सकते है।
आप छुट्टी वाले दिन एक साथ बैठकर बातें कर रहे है कि अचानक आप उन्हें किसी बेहतरीन फिल्म का क्लाईमैक्स बता देते हैं। आपके ऐसा करने पर वो आपको काफी देर तक देखती रहती है। तो हो सकता है कि वो खुद से जुड़ा कोई राज आपको बताने के बारे में सोच रही हो। जैसे कि अपने किसी ब्यॉयफ्रेंड से जुड़ी कोई बात। पर ये सोचकर चुप है कि क्या वो आपके उपर भरोसा कर सकती है या नहीं।

Leave a Reply