लव लाइफ को लेकर आखिर बोल ही पड़ी प्रियंका

अभी जिस प्रकार से हमे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में सुनने में आया था कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा को लगातार तीसरी बार MAXIM मैगज़ीन की सबसे हॉट महिला चुना गया है। जहां प्रियंका ने दुनिया की सभी हॉट और खूबसूरत महिलाओं को पीछे छोड़ते हुए टॉप 100 की लिस्ट मे पीछे छोड़ा.

प्रियंका ने अपनी इसी सक्सेस को सेलिब्रेट करने और मैगज़ीन के कवर पेज को अनवील करने प्रियंका पहुंची थी एक इवेंट पर, जहां उन्होंने मैक्सिम के कवर को अनवील किया। साथ ही एक लंबे अरसे बाद मीडिया से कई सारी चीजों के बारे मे बात की। आपको शायद प्रियंका की इस बात पर यकीन ना हों, मगर उन्होंने बताया कि वो कभी किसी के साथ डेट पर नहींं गईं.

हां, यह जरूर स्वीकार किया कि वो हमेशा रिलेशनशिप में रहीं। आपको बता दें कि प्रियंका का शाहिद कपूर, हरमन बावेजा जैसे एक्टर्स के साथ अफेयर सुर्खियों में रहा है। एक शादीशुदा एक्टर के साथ भी प्रियंका के रिलेशनशिप में होने की बात सामने आई थी। हालांकि ये बीते बातें हो चुकी हैं। अभी वैसे तो देखा जाए प्रियंका अपनी बॉलीवुड कि फिल्मों के साथ ही साथ हॉलीवुड की फिल्मों में भी व्यस्त है.

Leave a Reply