लिटिल एंजिल्स स्कूल में 8 साल की बच्ची से अश्लील हरकत, टीचर अरेस्ट

महू (इंदौर).महू के लिटिल एंजिल्स स्कूल में कम्प्यूटर शिक्षक ने 8 साल की बालिका के साथ अश्लील हरकत की। बच्ची ने घर पर बताया तो परिजन ने पहले स्कूल पहुंचकर आरोपी शिक्षक नितिन वर्मा के खिलाफ शिकायत करते हुए हंगामा किया। इसके बाद कोतवाली थाने में शिकायत की। पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लेकर केस दर्ज किया है। एएसआई मेहताबसिंह ने बताया बालिका की शिकायत पर शिक्षक को 354 व 354-अ के साथ ही विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। बालिका ने बताया मैं रोज की तरह कक्षा में बैठकर कम्प्यूटर चला रही थी। इस दौरान नितिन सर मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे मना किया तो वे चले गए।
– इसके बाद सर दोबारा आए और फिर से मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे मेने विरोध किया तो वह कक्षा से बाहर चले गए। मुझे लगा सर चले गए तो मैं भी कक्षा से बाहर जाने लगी तो वापस मेरे पास आए व मुझे जबरदस्ती गोद में उठा लिया।
– जब मैंने विरोध किया तो मुझे छोड़ा। मैं भागकर अपनी कक्षा में चली गई। बाद में स्कूल छूटने के बाद पिता को सारी बात बताई व इस स्कूल से निकालने का कहा।
– भास्कर ने जब शिक्षक नितिन वर्मा से चर्चा की तो उन्होंने बताया मैंने किसी भी तरह की अश्लील हरकत नहीं की है। बालिका बगैर जूते के कम्प्यूटर चला रही थी, तो मैंने कहा बेटी जूते पहनकर बैठा करो नहीं तो करंट लग सकता है।
– इस पर बच्ची ने कहा सर दीपावली पर पटाखे से पैर जल गया था। इस कारण जूते उतारे हैं। इसके बाद जब क्लास छूटने का समय हुआ तो वह उठने लगी, इस दौरान उसका स्कर्ट टेबल में फंस गया था, जिससे वह असंतुलित हो गई थी। गिरते देख मैंने उसे पकड़ा। गोद में उठाने जैसी बात सरासर गलत है।