लूलिया के ब्वॉयफ्रेंड ने करवाई थी सल्लू से मुलाकात

मुंबई. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हाल के दिनों में रोमानिया की लूलिया वंटुर को डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात कैसे और कब हुई इसको लेकर मीडिया में काफी अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन खबरों के मुताबिक लूलिया की बॉलीवुड स्टार सलमान से मुलाकात लुलिया ब्वॉयफ्रेंड ने ही करवाई थी।

लूलिया 2011 में अपने ब्वॉयफ्रेंड मारियस मोगा के साथ भारत आई थी। तभी मोगा ने बॉडीगार्ड के सेट पर लूलिया की मुलाकात सलमान खान से करवाई थी। एक साल बाद लूलिया का अपने ब्वॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया था, फिर वो दोबारा मुंबई घूमने आ गई। लूलिया ने मुंबई की अपनी दूसरी यात्रा में सलमान खान संग पूरा डेढ़ महीना बिताया था। उसके बाद रोमानिया की एक मैगजीन ने दोनों के रिलेशनशिप में होने का खुलासा किया था। सूत्रों का कहना है कि पिछले दो सालों से दोनों रिलेशनशिप में हैं और दोनों ही इसको लेकर काफी गंभीर हैं।

सलमान खान से पहले लूलिया मारियस मोगा के साथ रिलेशनशिप में थी। मोगा रोमानिया के प्रोड्यूसर, कंपोजर और सिंगर हैं। मोगा पूर्वी और सेंट्रल यूरोप में काफी मशहूर हैं। साल 2011 तक मोगा और लूलिया रिलेशनशिप में थे। वे उस वक्त दोनों भारत घूमने आए थे। उसके बाद ही दोनों में झगड़ा हुआ और दोनों अलग हो गए।

Leave a Reply