लैला मजनूं’ का ट्रेलर जारी, नए जमाने की है कहानी

लैला-मजनूं की कहानी पर कई दफा फिल्में बनी हैं, अब वही प्यार की दास्तां दोहराई जाएगी नए सिरे से। इम्तियाज अली के प्रोडक्शन की इस फिल्म का ट्रेलर आज जारी हुआ है।

बता दें कि एकता कपूर और इम्तियाज़ अली मिलकर ऐतिहासिक प्यार का एक नया नज़राना पेश करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘लैला मजनूं’ ही होगा। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि यह आज की कहानी है। नाम पुराना है पर किस्सा नहीं।

नए कलाकार हैं और कश्मीर की जमीं है। प्रेम और विद्रोह साफ देखा जा सकता है। निर्देशक साजिद अली ने इसे बढ़िया फिल्माया है।

टीज़र जून के महीने में जारी किया गया था। फिल्म के टीज़र को फिल्म वीरे दी वेडिंग के साथ सिनेमाघरों में अटैच किया गया था।

इस फिल्म के फर्स्ट लुक को वेलंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया गया था। करीब 56 सेकेंड के इस टीजर में लैला और मजनूं बने दो प्रेमियों को हसीन बर्फीली वादियों में नाचते गाते दिखाया गया है और फिर भीड़ उनके पीछे भी है। टीज़र में फिल्म के कलाकारों के चेहरे को रिवील नहीं किया गया है। ये उस क्लासिक लव स्टोरी की मॉर्डन दास्ताँ है। जिसे इम्तियाज़ अली ने निर्देशक के साथ मिल कर लिखा है और एकता कपूर के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इम्तियाज़ के मुताबिक लैला मजनूं की कहानी हर दौर में सबसे रोमांटिक कहानियों में रही है। हम इसे फ्रेश अप्रोच के साथ नए ज़माने के लिए पेश कर रहे हैं। तब एकता कपूर ने टीज़र को ट्वीट करने के साथ लिखा था – प्यार में पागल। अक्सर हम पूछते हैं कि क्रेज़ी लव क्या होता है। ये उसी की तस्वीर है।

इम्तियाज़ अली ने भी इसे दोहराया है। फिल्म इस साल 24 अगस्त को रिलीज़ होगी। बता दें कि 1976 में आई फिल्म लैला मजनूं में ऋषि कपूर और रंजीता कौर लीड रोल में थे। हरनाम सिंह रवैल के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गानों को जबरदस्त कामयाबी मिली थी।