लड़कियों पर छह माह से थी कैमरे की गंदी नजर….

जयपुर : जयपुर में एक शोरूम के चेंजिंग रूम में लगे छिपे कैमरे को पकड़ने का मामला सामने आया है. यह ताजा खुलासा जयपुर में हुआ है तथा इसका खुलासा एक कॉलेज गर्ल ने किया है. वह एक प्रीमियम ब्रांड के शोरूम में ट्रायल रूम में कपड़े चेंज कर रही थी. चेंजिंग के दौरान उसे ट्रायल रूम में कैमरा लगे होने का शक हुआ. लेकिन उसके इस शक पर किसी ने यकीन नहीं किया, वो गिड़गिड़ाती रही कि लेकिन घंटों तक किसी ने नहीं सुनी. शोरूम में हंगामा खड़ा हो गया.

आखिर पुलिस को बुलाया गया. कपड़े खरीदने आई लड़की ने ट्रायल रूम में चेंजिंग के दौरान कैमरा लगे हाेने का जो संदेह जताया था पुलिस ने इसकी पुष्टि कर दी. सब हैरान थे, क्योंकि यह ब्रांडेडे शोरूम स्मार्ट सिटी बनने जा रहे इस शहर के सबसे प्रतिष्ठित शॉपिंग मॉल्स में से एक में स्थित था. इस शोरूम की मालकिन है जेन्नी कृष्णानानी.

फेसबुक पर उनके फ्रेंड्स उसे हॉट गर्ल और सेक्सी के नाम से पुकारते हैं. पता चला है की इन कैमरों की रिकॉर्डिंग लालकोठी स्थित एक कंपनी के सर्वर में सेव हो रही थी. यह शोरूम राजस्थान की राजधानी जयपुर में है. मालवीय नगर के जीटी सेंट्रल मॉल के सैकंड फ्लोर पर इसे खुद जेन्नी कृष्णानी चलाती हैं. इस दौरान पुलिस ने चार लोगो को अपनी हिरासत में लिया है.

Leave a Reply