लड़कों को है रिझाना, तो यह पैंतरा आजमाना

जब भी लड़को को अपनी और आकर्षित करने की बात आती हैं तो सब के दिमाग में एक ही बात आती हैं ‘एक खूबसूरत लड़की’. लेकिन यह जरूरी नहीं कि हर लड़का खूबसूरती की और ही भागे. खूबसूरती की वजह से बने रिश्ते ज्यादा दिनों तक नहीं टिकते. इसलिए लड़कियों में कुछ ऐसी भी बाते होनी चाहिए जिस से उनका प्यार और रिश्ता दोनों ही बना रहे. आज हम लड़कियों की कुछ ऐसी ही बातो का जिक्र करेंगे जो लड़को को दीवाना बना देती हैं.

1. देर रात तक फ़ोन पर बाते करना: लड़के रात के कीड़े होते हैं. उन्हें रात में ज्यादा देर तक जगना पसंद होता हैं. और जब इसी समय यदि उनके प्यार यानी की आपका का फ़ोन आजाये और आप उन से फ़ोन पर घंटो मीठी मीठी बाते करे तो लड़कों का दिल ख़ुशी से झूम उठता हैं. उन्हें ना सिर्फ रातों में अच्छी नींद आती हैं बल्कि सपनो में भी वो आपका ही का चेहरा दिखाई देता हैं.

2. धैर्य पूर्वक बाते सुनना: लड़कियों की आदत होती हैं कि वो जब एक बार बोलना चालू कर दे तो रुकने का नाम नहीं लेती. लेकिन इसका एक बड़ा नुकसान यह हैं कि आप सामने वाले को अपनी बात रखने का मौका नहीं देती. इसीलिए जब आप अपना मुह बंद रख अपने साथी की बात ध्यान से सुनती हैं तो लड़के को उसकी वैल्यू का पता लगता हैं और वो मन ही मन खुश हो जाता हैं.

3. ख्याल रखना: लड़कियों का बार बार फ़ोन कर के हाल पूछना, बीमार होने पर केयर करना, अपने हाथो से खाना खिलाना, नींद आए तो अपनी गोदी में सर रख लेना यह सभी बाते लड़कों को दीवाना बना देती हैं. लड़को को केयरिंग करने वाली लड़कियां खास तोर पर पसंद आती हैं.

4. गले लगना एवं चूमना: ख़ुशी हो या गम दोनों में ही गले लग कर होसला बढ़ाना लड़को को अच्छा लगता हैं. यदि आप होठो पर ना भी चूमना चाहे तो प्यार से गाल या माथे पर दिया गया चुम्बन लड़को के दिल में उत्तर जाता हैं. उसे यह एहसास होता हैं कि आप उनसे कितनी सच्ची मोहब्बत करती हैं.

Leave a Reply