विदेशी जोड़े के साथ मार पीट कर किया घायल

फतेहपुर सीकरी में स्विटजरलैंड के प्रेमी युगल के साथ हुई मारपीट के बाद घायल जोड़े को राजधानी के अपोलो अस्पताल भर्ती कराया गया है। गुरुवार को दिल्ली पहुंचने के बाद घायल विदेशियों से मिलने विदेश मंत्रालय के अधिकारी भी अस्पताल मिलने पहुंचे।
बताया जा रहा है कि विदेशियों की हालत स्थिर बनी हुई है। उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि डॉक्टरों ने प्राथमिक तौर पर उपचार दे दिया है। सिर की चोटों को लेकर कुछ मेडिकल टेस्ट भी कराए गए हैं। जिनकी रिपोर्ट आने के बाद आंतरिक चोटों के बारे में जानकारी मिल सकेगी।

एक डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल पहुंचने के बाद विदेशी जोड़े का उपचार शुरू कर दिया है। चोटें काफी हैं, इसलिए फिलहाल कुछ भी कहा नहीं जा सकता।

बता दें कि रविवार को फतेहपुर सीकरी में युवाओं के समूह ने पत्थर और डंडों से स्विटजरलैंड के लुजाने निवासी प्रेमी जोड़े पर हमला कर दिया। खून से लथपथ विदेशी पर्यटक सड़क पर पड़े हुए थे और राहगीर विडियो बनाते रहे। जैसा कि अस्पताल के सूत्रों ने बताया, क्लॉर्क 30 सितंबर को भारत भ्रमण पर आए थे। उनके साथ प्रेमिका मैरी भी साथ में हैं।

रविवार को फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन के नजदीक घुमते वक्त इनके साथ यह वारदात हुई है। वहां घुम रहे युवाओं के एक समूह ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। थोड़ी दूर चलने के बाद उन लोगों ने विदेशी जोड़े के साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया था।