विराट और अनुष्का का आज मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन आज ,आ सकती है कई बड़ी हस्तिया …

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का आज मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा जिसमें करीब 300 मेहमानों के शिरकत करने का अनिमान है. रिसेप्शन में फिल्मी जगत के अलावा बिजनेस और राजनीति जगत की तमाम हस्तियां भी शिरकत करेंगी. दोनों ने इसके पहले दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन दिया था जिसमें प्रधानमंत्री मोदी जी ने भी शिरकत की थी.बता दे विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी. दिल्ली में जहां ताज होटल में रिसेप्शन था वहीं दूसरा रिसेप्शन मुंबई के लोअर परेल स्थ‍ित होटल St Regis में होगा. अनुष्का चूंकि बॉलीवुड से हैं इसलिए रिसेप्शन में कई

सितारों का जमावड़ा लगेगा:सचिन, युवराज, अंबानी भी दिख सकते है रिसेप्शन में रिसेप्शन रात आठ बजे से शुरू होगा. इस रिसेप्शन के कारण इलाके में जाम ना लगे इसके लिए सेलेब्रिटीज को समय से पहले पहुंचने की अपील की गई है. जो हस्तियां दिल्ली की पार्टी में नहीं आए थे, आज वो मुंबई में अपनी हाजिरी दर्ज कराएंगी.

उम्मीद है कि क्रिकेट जगत से सचिन के अलावा युवराज सिंह भी रिसेप्शन में शामिल होंगे। वहीं बिजनेस जगत से मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी विरूष्का को बधाई देने पहुंचेंगे.इटली में शादी, दिल्ली में पहले रिसेप्शन के बाद आज मुंबई में अनुष्का-विराट की ग्रैंड पार्टी है। दोनों के लिए आज का दिन बेहद खास है। दिल्ली के होटल ताज में हुए पहले रिसेप्शन में कई बड़ी शख्सियतों के पहुंचने के बाद अब मुंबई में भी कई सेलिब्रिटिज के पहुंचने की संभावना है।मुंबईकर क्रिसमस की खुमारी से उबर ही नहीं पाए थे कि 40 मंजिला इमारत वाले होटल की 9th फ्लोर पर फिर से रंग जमेगा। विराट-अनुष्का को उनकी नई जिंदगी के लिए बधाई देने वालों में कौन-कौन से खास मेहमान होंगे यह अभी तक एक खास राज है |लगभग 300 चुनिंदा लोगों को इस रॉयल वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड पहुंचा है। इनमें देश के टॉप उद्योगपति से लेकर बड़े राजनेता, फिल्म सेलिब्रिटिज और क्रिकेटर्स शामिल है।