विराट और अनुष्का का रिसेप्शन आज , PM को भी किया है आमंत्रित….

आज अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिसेप्‍शन है। इससे पहले कल शाम को विराट और अनुष्का पीएम मोदी को इनवाइट करने के लिए पीएमओ हाउस पहुंचे थे अब ये नए नवेले दूल्हा-दुल्हन रिसेप्‍शन की तैयारियों में जुट गए हैं। दो दिन पहले ही विराट-अनुष्का रोम में हनीमून मनाकर दिल्ली लौटे हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली के 5 स्टार होटल में शानदार रिसेप्‍शन होगा।आशीर्वाद प्रदान किया। इस मौके पर विराट के भाई भी साथ थे।विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के एक हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी।

इन्होंने चुनिंदा रिश्तेदारों और कुछ मित्रों की उपस्थिति में शादी की।ल्ली के तमाम नामी-गिरामी शख्सियत इस शादी में मौजूद होंगी। इसके अलावा क्रिकेटर्स और बॉलीवुड हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है। दिल्ली की पार्टी के बाद मुंबई की बारी है।भारतीय टीम के खिलाड़ी नई दिल्ली के रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि टीम अभी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही हैं।
इनका एक ग्रैंड रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी और बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी। इसके बाद भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होना है।26 दिसम्बर को अनुष्का-विराट की तरफ से मुंबई में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया है। फिलहाल आज के रिसेप्‍शन के लिए अनुष्का विराट के घर में जोरो-शोरों से तैयारियां चल रही हैं।