विश्वरूपम 2′ का ट्रेलर देखने के बाद आमिर खान का ट्वीट, लिखा- ‘प्यारे कमल सर…’

अभिनेता कमल हासन अभिनीत ‘विश्वरूप 2’ का ट्रेलर को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और इसे आमिर खान व जूनियर एनटीआर की भी प्रशंसा मिली है. ‘विश्वरूप 2’ 10 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म को कमल ने ही लिखा, निर्मित, निर्देशित किया है और साथ ही अभिनय भी किया है. तमिल और हिंदी में शॉट हुई फिल्म 2013 की ‘विश्वरूप’ की सीक्वल है. यह तेलुगू में डब भी की जाएगी. फिल्म का ट्रेलर तीनों भाषाओं में रिलीज किया गया है और इसे काफी सराहना मिल रही है. ट्रेलर को यूट्यूब और फेसबुक पर कुल 75 लाख बार देखा गया है.

आमिर ने ट्रेलर की सराहना करते हुए कहा, “प्यारे कमल सर, आपको और आपकी फिल्म की पूरी टीम को बधाई. शुभकामनाएं.” वहीं कमल की बेटी श्रुति हसन ने भी ट्रेलर की तारीफ में लिखा, “ट्रेलर बहुत उत्साहजनक है.” फिल्म के हिंदी संस्करण को रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा पेश किया जाएगा.

तमिल वर्जन और तेलुगू में डब संस्करण का निर्माण राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा आस्कर फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के लिए की गई है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने ‘विश्वरूपम-2′ के हिंदी ट्रेलर का लॉन्च किया.

विश्वरूप-2 (Vishwaroopam 2)’ में राहुल बोस, पूजा कुमार, शेखर कपूर, वाहीदा रहमान, जयदीप अहलावत, युसुफ हुसैन और राजेंद्र गुप्ता अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.