वीरे दी वेडिंग’ में करीना पति का रोल करने वाले सुमित की हुई सगाई

वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर खान के पति की भूमिका निभाने वाले सुमित व्यास की सगाई हो गई है। सुमित ने अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल के साथ सगाई की है।

वेब सीरिज के प्रसिद्ध चेहरे सुमित व्यास की शादी होने जा रही है। बताया जा रहा है कि, वे 15 सितंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे। एक इंटरव्यू में सुमित ने अपनी शादी को लेकर बताया था कि एकता बेहद खूबसूरत इंसान हैं। मैंने कुछ दिन पहले एकता को शादी के लिए प्रपोज किया और इससे पहले कि उसका फैसला बदलता मैंने उसे अंगूठी पहना दी। कुछ दिन पहले सुमित व्यास ने एकता कौल के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

एक्टर सुमित व्यास प‍िछले द‍िनों फिल्म ‘वीरे दी वेड‍िंग’ फिल्म में करीना कपूर खान के मंगेतर के किरदार में नजर आए थे। सुमित अपनी पहली फीचर फिल्म की पटकथा भी लिखने जा रहे हैं। सुमित ने आनंद तिवारी के साथ नेटफ्लिक्स ऑरिजनल की ‘लव पर स्क्वायर फुट’ का सह-लेखन भी किया है।

आने वाली फिल्मों की बात करें तो, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कंगना रनौत जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नजर आने जा रही हैं। इससे रिलेटेड अब नई खबर यह है कि कंगना रनौत की इस फिल्म का नाम पंगा होगा। सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म कबड्डी की के बैकड्रॉप पर तैयार की जा रही है। यही वजह है कि फिल्म का नाम पंगा रखा गया है। कंगना इस फिल्म में एक सिंगल वुमन से शादीशुदा औरत तक का कैरेक्टर प्ले करने जा रही हैं। फिल्म में यह दिखाने की कोशिश होगी कि शादी के बाद भी कैसे एक महिला अपने अंदर के ‘स्पोर्ट्स स्पिरिट’ को जिंदा रखती है। फिल्म में कंगना के साथ सुमीत व्यास अहम किरदार में होंगे।