शराब के नशे में पार कर गया सारी हदे जानिए पूरी खबर

एक शराबी ने नशे में दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं, किसी को यकीन नहीं था कि आरोपी ऐसा भी कर सकता है, जानिए शराबी ने क्या किया।
घटना महाराष्ट्र के पुणे की है। धायरी इलाके में एक युवक ने शराब के नशे में एक ढाई साल की बच्ची का अपहरण कर रेप किया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़ंकप मच गया।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। आरोपी अजय एक पेंटर है, पुणे में पिछले कई साल से नौकरी कर रहा है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रविंद्र सेनगांवकर ने बताया कि आरोपी ने रात में अपने दोस्तों के साथ शराब पी, जब ज्यादा नशा हो गया तो आरोपी घर में सो रही एक ढाई साल की बच्ची को उसके घर से उठा लिया। घर का दरवाजा खुला था, और घर में मौजूद सभी लोग सो रहे थे।

मृतक की बच्ची की मां की जब आंखें खुली तो बच्ची वहां नहीं थी। उसने अपने पति और घर में मौजूद अन्य सदस्यों को उठाया। बच्ची की रात में आसपास के इलाके में तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

अगले दिन आसपास के लोगों ने घास में बच्ची का शव पड़ा देखा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। घटना के बाद आरोपी युवक अपने गांव आ गया था। पुलिस ने वहां रहने वाले लोगों से पूछताछ की।

घटना के बाद से गायब आरोपी अजय पर पुलिस को शक हुआ, पुणे क्राइम ब्रांच की टीम और सिंहगड पुलिस ने आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जिस बिल्डिंग से बच्ची को उठाया वो पहले उसमें रहता था।