शादी से पहले डेनियल वेबर और सनी लियोन ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया है।

अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने से पहले सनी लियोन एक पॉर्न स्टार रह चुकी हैं। हालांकि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और हॉट लुक से बॉलीवुड में अपने लिए एक अलग मुकाम बनाया हैं। लेकिन फिर भी सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर की निजी जिंदगी के बारे में बहुत ही कम लोगों को कुछ पता है।

शादी से पहले डेनियल वेबर और सनी लियोन ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया है। जिसके बाद उन्होंने शादी की। आइए जानते है इन दोनों की लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में
पहली बार सनी, डेनियल वेबर से एक म्यूजिक कॉसर्ट में मिली थी। जिसमें डेनियल ने सनी को इंप्रेस करने की बहुत कोशिश की । लेकिन सनी लियोन ने डेनियल को भाव नहीं दिया था। उनके लिए डेनियल सिर्फ एक कैसोनोवा थे।
आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड फिल्मों में सनी लियोन ने अब तक जितने भी हॉट सीन किए हैं वो सब अपने पति डेनियल के साथ किए है। डेनियल ऐसे किसी भी सीन को करने के लिए फिल्मों में बॉडी डबल के रुप में काम करते हैं।
डेनियल वेबर हर ड्रीम हस्बैंड की तरह सनी को अपने हाथों से खाना बनाकर खिलाते हैं।
सनी लियोन और डेनियल वेबर सिर्फ एक अच्छे लाइफ पार्टनर ही नहीं हैं बल्कि अच्छे बिजनेस पार्टनर भी हैं। सनी ने अपने पति डेनियल के साथ साल 2009 में सनलस्ट पिक्चर्स के नाम से एक प्रोड्क्शन हाउस शुरु किया है।

आपको बता दें कि सनी को अपने पति के साथ वक्त बिताना काफी पंसद है। सनी डेनियल वेबर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उन्हें जब भी वक्त मिलता है वो अपने पति के साथ घूमने निकल जाती है।

Leave a Reply