शादी से पहले संबंध बनाने पर ये क्या बोल गईं श्रुति हासन

हाल ही में कमल हासन की बेटी श्रुति हासन कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के पहुंची थीं। यहां उन्होंने अपनी ब्लैक ड्रेस में हॉलीवुड मीडिया का दिल लूट लिया था। अब श्रुति हासन अपने बोल्ड बयान को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं।
खबरों की मानें तो श्रुति हासन ब्रिटिश आर्टिस्ट माइकल को डेट कर रही हैं। हालांकि श्रुति ने ऑफिशियली इस बारे में कभी कुछ नहीं बोला है। लेकिन दोनों को अक्सर साथ में घूमते और इवेंट अटेंड करते देखा गया है।
हाल ही के एक इंटरव्यू में श्रुति हासन ने बेहद बोल्ड बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘मैं एक म्यूजिक डायरेक्टर को पसंद करती थी। हम दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज आ गए थे। लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।’
ब्रेकअप के बाद दोनों को अहसास हुआ कि यह उनका सिर्फ आकर्षण था। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि अगर सही लाइफ पार्टनर मिले तो उन्हें शादी से पहले बच्चा करने में कोई दिक्कत नहीं है।
बता दें कि श्रुति अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘बहन होगी तेरी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है। जिस वजह से फिल्‍म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को अरेस्ट कर लिया गया है। फिल्म में श्रुति के हीरो राज कुमार राव हैं।

Leave a Reply