शिकायत लेकर पहुंची महिला को AAP विधायक ने दिया धक्का

नई दिल्ली : नूर बानो नाम की एक महिला ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के एक विधायक पर बदसुलूकी का आरोप ल गाया है। महिला कई दिनों से विधायक दिनेश मोहनिया के पास पानी की शिकायत लेकर पहुंच रही थी। नूर बानो ने आरोप लगाया है कि जब वो पानी की शिकायत लेकर पहुंची तो किसी ने उसकी एक नहीं सुनी, बल्कि उल्टे उसे धक्का दिया गया और बदतमीजी से बात की गई।

बानो की माग है कि मामले में विधायक को गिरफ्तार किया जाए। दूसरी ओर विधायक इन आरोपों से इंकार कर रहे है। बानो ने बताया कि वहां कई अन्य महिलाएं भी मौजूद थी सबके साथ ऐसा ही दुर्व्यवहार किया गया और कहा गया कि हंगामा करोगी तो पानी नहीं मिलेगा।

महिला का कहना है कि जब उन्होने हमें धक्का दिया तो हमने भी उन्हें धक्का दिया। लोगों ने हमारा समर्थन किया और इसके बाद हल्ला मच गया। इसके बाद मोहनिया ने धमकी देते हुए कहा कि हल्ला कोरगी तो पानी नहीं दूंगा। संगम विहार से विधायक और जल बोर्ड के अध्यक्ष होने के बाद मोहनिया अपने ही क्षएत्र में पानी की आपूर्ति नहीं कर पा रहे है।

बता दें कि हाल ही में इलाके में खुलेआम सरकारी पानी टैकरों को बेचते हुए दिखाय गया था। जिसके बाद नेब सराय थाने की पुलिस ने विधायक और उनके कार्यकर्ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506, 509 में तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आप विधायक का कहना है कि यह महिला तीन दिन से हमारे पास आ रही है और कह रही है कि शिकायत कमेटी के पास जो बोरवेल है, उसे इनके हवाले किया जाए। 11 लोगों की कमेटी बनाकर बोरवेल दे दिया जाए, जिसे ये चलाएंगी। कोई कारण होनी चाहिए बदतमीजी के पीछे मैंने कुछ नहीं किया।

Leave a Reply