शिल्पा और विकास से पहले फिनाले में पहुंचे कुछ प्रतियोगी …

बिगबॉस फिनाले को लेकर सस्पेंस लगातार बढ़ता जा रहा है | पहले जानकारी आयी थी की शिल्पा शेट्टी अंत तक बनी रह सकती है ,लेकिन अब एक बार फिर एक नया मोड़ आ गया है |तो चलिए आपको बताते है पूरी खबर प्राप्त जानकारी के अनुसार अब 2 नए प्रतियोगी भी उनसे पहले फिनाले में पहुँच गए है |

‘बिग बॉस 11’ अब फिनाले के बेहद नज़दीक हैं। घर के प्रतिभागियों ने बिग बॉस के टफ टास्क को पार कर अपनी जगह बना ली है, बता दे की  ‘बिग बॉस 11’ अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच आया है। सेमी फाइनल में अब 6 प्रतियोगी पहुंचे हैं, इन प्रतियोगियों के बीच जबरदस्त घमासान मचा है। मचे भी हो क्यों न अगर अब ये प्रतियोगी अपने लिए नहीं खेले तो टिकट टू फिनाले से चूक जाएंगे बिग बॉस में इस हफ्ते ‘बीबी माउंटेन टास्क’ मिला है। इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट को किसी दूसरे कंटेस्टेंट का बैग पीठ पर उठाना है जिसके अंदर थर्माकोल की गोलियां भरी हैं। पीछे खड़े सदस्य को दूसरे वाले का बैग खाली करना है। जिन दो सदस्यों के बैग में सबसे ज्यादा बीन बचेंगे वो फिनाले में पहुंच जाएगा।

ख़बर है कि शिल्पा शिंदे को फिनाले का टिकट मिल चुका है। तमाम कंट्रोवर्सी के बावजूद शिल्पा को ही सबसे ज्यादा वोट मिले हैं और माना जा रहा हैसोमवार को हुए नॉमिनेशन स्पेशल में काफी रोमांच देखने को मिला। इसमें बिग बॉस ने 1 से लेकर 6 नंबर तक की सीढ़ियां लगाई और घरवालों को आपसी समझ और विचार विमर्श के बाद एक-एक पोजीशन चुनने को कहा था पुनीश और लव फिनाले में पहुंच गए तो बचते हैं शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और आकाश ददलानी।