श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब के बाहर लगा लोगो का जमावड़ा

मंगलवार की रात आख़िरकार बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच ही गया. श्रीदेवी को देखने के लिए फैंस भारी-मात्रा में मौजूद थे. उनके लोखंडवाला स्थि‍त घर ग्रीन एकर्स के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था. आज सुबह 9:30 बजे से 12.30 बजे तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाएगा जहां सभी लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए आएँगे. बता दे सेलिब्रेशन क्लब श्रीदेवी के घर के पास ही है.

आज सुबह से ही क्लब के बाहर पुलिस तैनात है. इसके साथ ही लोग भी इक्कट्ठा होने लग गए है. 9:30 बजे से उनके अंतिम दर्शन किये जा सकते है. आपको बता दे श्रीदेवी की मौत शनिवार की रात ही हो गई थी लेकिन उनकी मौत की जाँच के चलते शव को दुबई में ही रखा गया था और मंगलवार को जाँच प्रक्रिया पूरी कर दुबई पुलिस ने श्रीदेवी का शव उनके परिवार वाले को सौप दिया था.

जैसे ही श्रीदेवी के शव को घर लाया गया तो उनके घर पर सेलिब्रिटीज की भीड़ लग गई. रात में ही सलमान खान, राजकुमार संतोषी, सतीश कौशिक, पूनम ढिल्लों, सारा अली खान और राजपाल यादव जैसे कलाकार श्रीदेवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे. बोनी कपूर के बेटे अर्जुन भी देर तक श्रीदेवी के घर से निकले.