संजू’ के गाने ‘बढ़िया बढ़िया’ को गाया है सुनिधि ने, जानकर चौंक जाते हैं लोग

स्टार प्लस के शो दिल है हिंदुस्तानी-2 के प्रेस लॉन्च के दौरान सुनिधि ने बताया कि कई लोगों को यह पता ही नहीं है कि इस गाने को उन्होंने आवाज दी है। सुनिधि मानती हैं कि उन्हें प्रतिक्रिया तो तब मिलेगी, जब लोगों को पता होगा कि उन्होंने इसे गाया है।

सुनिधि ने कहा, मैंने ट्विटर पर पोस्ट किया तो काफी लोगों ने मुझसे पूछा कि आपने गाया है। लग नहीं रहा है। सुनिधि कहती हैं कि आइडिया भी वही था। मुझे राजू हिरानी ने ब्रीफ भी ऐसा ही दिया था कि पुराने जमाने में जैसे लोग गाते थे, उसे नये स्टाइल में जोड़ते हुए तो मुखरे तक तो बात सही थी। लेकिन बात जब अंतरे तक पहुंची तो काफी मुश्किलें हुईं। ये गाना सुनाई आसान दे रहा है।लेकिन मेरे लिए मुश्किल टास्क था। एक ही टोन बरकरार रखना था और अब लोगों तक पहुंचा है। सुनिधि कहती हैं कि उन्होेंने फिल्म का ट्रेलर देखा है और वह रणबीर कपूर को देख कर हैरान हो गयी थीं। राजू हिरानी ने मुझे क्लीप्स भी दिखाये थे। रणबीर कपूर ही ये फिल्म कर सकते थे। बता दें कि सुनिधि इससे पहले भी राजकुमार हिरानी की कई फिल्मों में गानों की आवाज बनती रही हैं।

सुनिधि चौहान फिल्म इंडस्ट्री की शीर्ष गायिका हैं और उन्होंने कई प्रसिद्ध गीतों का आवाज दी है। फिल्म संजू का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इस फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभाते नज़र आएंगे। संजय के पिता सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल, मां नरगिस के किरदार में मनीषा कोइराला, पत्नी मान्यता के किरदार में दिया मिर्ज़ा दिखाई देंगे। फिल्म में अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर का भी अहम किरदार है। इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन में आए उतार-चढ़ाव को दर्शाया जाएगा।

फिल्म संजू को लेकर रणबीर कपूर की जबरदस्त तारीफ हो रही है। अभी तक ट्रेलर और पोस्टर्स आ चुके हैं जिन्हें देखकर रणबीर के फैंस और बॉलीवुड में उनके करीबी बेहद खुश हैं। सभी ने रणबीर के ट्रेलर में संजय दत्त की भूमिका को देखकर काफी सराहा है। अब इंतजार फिल्म का है जो कि 29 जून को दर्शकों के सामने होगी।