सलमान को गूगल ने कहा ‘सबसे बुरा बॉलीवुड एक्टर’, लोगों ने कहा ‘चौंकने की क्या बात है’

रेस 3′ भले ही शानदार कमाई कर रही हो लेकिन सलमान की चर्चा एक अलग ही वजह से है। गूगल के एक सर्च रिजल्ट के कारण सलमान की काफी खिंचाई हो रही है।

सोशल साइट्स पर सलमान को ‘सबसे खराब बॉलीवुड एक्टर’ बताने वाले स्क्रीन शॉट्स खूब प्रसारित हो रहे हैं। दरअसल जैसे ही आप worst bollywood actor लिखकर गूगल में सर्च करते हैं तो सलमान खान का नाम उभरता है। लोग गूगल के इस चर्च से सहमत हैं और एेसे स्क्रीनशॉट्स फैला रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है ‘गूगल कभी गलत नहीं हो सकता’। कोई कह रहा है ‘इस सर्च के बाद भी आप ‘रेस 3’ देखने जाओगे’। एक मोहतरमा ने लिखा ‘मैंने यह सर्च ट्राय किया और रिजल्ट से सरप्राइज जरा नहीं हूं।’

वैसे सलमान की फिल्म का वीकेंड शानदार रहा था, अब सोमवार की कमाई भी बढ़िया रही है। सोमवार को इस फिल्म के खाते में 14.24 करोड़ रुपए आए हैं। यह रफ्तार इसे बनाकर रखना होगी, तभी यह फायदे का सौदा बनेगी।

शुरुआती तीन दिन में ही इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर ली थी। इसने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे दिन यानी शनिवार को यह 38.14 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब हुई। संडे भी शानदार रहा और इसे 39.10 करोड़ रुपए मिले। इस तरह पहले वीकेंड की कमाई का जोड़ 106.47 करोड़ रुपए रहा। अब चार दिन का टोटल 120.71 करोड़ रुपए हुआ है।

अब तक इसे सलमान के होने का फायदा मिला, अब सारा खेल फिल्म की तारीफ और बुराई पर टिकेगा। और इस लिहाज से माहौल विपरित है। लोग फिल्म में बेवजह हंस रहे हैं, सलमान के लिखे डायलॉग के मजे ले रहे हैं। बुराई करते हुए निकल रहे हैं। ये वो माहौल नहीं है जिसकी उम्मीद की गई है।

सलमान की मौजूदगी से सब इतना नकली हो गया कि फिल्म मजाक बनकर रह गई। रेमो डिसूजा ने सारी मेहनत एक्शन फिल्माने में कर दी, थोड़ा-सा ध्यान पटकथा, कहानी, डायलॉग पर होता तो भी बात बन जाती। तमाम समीक्षाओं में भी इस फिल्म की जमकर लू उतारी गई है। इस की खराब बातें फैली तो असर कमाई पर ही होगा।