सलमान खान के ‘रेपिस्ट’ वाले बयान पर शाहरुख़ खान ने भी कुछ कहा

अभी जिस प्रकार से सलमान खान के ‘रेपिस्ट’ वाले बयान पर काफी हंगामा मचा हुआ है तथा सुनने में आया है की अब इस मामले में सलमान खान के करीबी दोस्त शाहरुख़ खान ने भी कुछ कहा है. गौरतलब है कि इस मामले बहुत से ऐसे लोग है जो की सलमान का बचाव कर रहे है तो वही बहुत से ऐसे लोग है जो की सलमान के इस बयान के बिल्कूल खिलाफ है. अभिनेत्री आलिया ने भी सलमान खान के इस बयान पर पूर्व में उनका सपोर्ट करते हुए कहा था कि ‘मुझे ज्यादा जानकारी तो नहीं है। मगर इतना जरुर कह सकती हूं कि उनका इरादा गलत नहीं रहा होगा.

तो वही सलमान के इस विवाद पर बॉलीवुड की मुहंफट अभिनेत्री राखी सावंत ने भी कहा था कि ‘लोग उनसे जलते हैं इसलिए उन्हें बदनाम करते हैं।’ इस मामले में बोलते हुए शाहरुख़ खान ने कहा है कि वह किसी दूसरे के बयानों पर फैसला नहीं सुना सकते.

इस दौरान जब सभी ने शाहरुख़ खान से यह पूछा कि क्या सलमान को अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए तो शाहरूख ने कहा, ‘पिछले कुछ वर्षों में मैंने पाया कि मैंने खुद बहुत सारी गलत बयान दिए हैं. मुझे नहीं लगता कि मैं किसी और के बयान पर कोई फैसला दे सकता हूं. और इमानदारी से कहता हूं कि यह किसी का पक्ष लेने की बात नहीं है.

Leave a Reply