साप्ताहिक राशिफल: इन राशि वाले लोगो को होगा फायदा ….

जनवरी माह में सभी राशि के जातको को कुछ न कुछ मिलने वाला है |इस माह में कई अत्यंत दुर्लभ संयोग बनेगे |कई लोगो के कार्य बैठे बिठाये बनेंगे तो कई के बने हुए कार्य भी बिगड़ने की सम्भावना है तो चलिए बताते है आप को क्या कहती है आप के ग्रहो की चाल ,बात अगर मेष राशि की करे तो उनके लिए यह सप्ताह बहुत शुभ है पारिवारिक संबन्धों में सौहार्द बनेगा। आपकी राशि से नौवें घर में ही सूर्य के गोचर करने से आपके लिए अच्छे वक्त की शुरुआत हो सकती है। व्यावसायिक तौर पर आप अच्छा प्रदर्शन करेंगें, जिसकी बदौलत आप उच्चाधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो सकते हैं। सूर्य के साथ साथ शुक्र भी नवम भाव में आने से अपना प्रभाव खो रहा है। मगर सूर्य और शुक्र की युति कलाक्षेत्र में विशेष यश दिलाने वाली होती है। आपको किसी अप्रत्याशित असफलताओं का सामना करना पड़ सकता है और नीजि तौर पर कुछ विपरीत घटनाओं से आप मानसिक रुप से परेशान हो सकते हैं।
बात अगर वृषभ राशि की करे तो इस सप्ताह आप को व्यापर में खूब लाभ होने के आसार दिखाई दे रहे है |इसके साथ ही आपको नाम और शौहरत की भी प्राप्ति हो सकती है। समाज में आपकी मान मर्यादा और प्रसिद्धी बढ़ सकती है। अगर आप राजनीति के क्षेत्र में जाना चाहते हैं तो यह वक्त आपके लिए शुभ हो सकता है। आठवें स्थान पर ही सूर्य के आने से आपको मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य संबन्धी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।
बात अगर मिथुन राशि की करे तो इस सप्ताह अगर आप विद्यार्थी है तो आप कर्रियर के उच्च मार्ग पर अग्रसर होते दिख रहे है जिसके प्रभाव से सुरक्षा संबन्धी व्यवसाय वाले जातकों को लाभ प्राप्त हो सकते हैं। व्यावसायिक जातकों को कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लेना चाहिए। नीजि जीवन में सहभागी के साथ विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। अविवाहितों को भी संयम से रहने की आवश्यकता है। बाकि सभी राशि वाले जातको के लिए यह सप्ताह सामन्य रहेगा |