सालों से थे रिलेशनशिप में, शादी से किया इनकार तो काट डाला बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली: चार साल से रिलेशनशिप में रह रहे एक लड़के ने जब उस लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया तो 22 साल की युवती ने अपने ब्वॉय फ्रेंड के निजी अंग को चाकू से काट दिया। मामला दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का है। बुरी तरह से जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने युवक का ऑपरेशन कर अंग को जोड़ने का प्रयास किया है। घटना के बाद से आरोपी युवती अपने परिवार के साथ फरार है। मंगोलपुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। ये भी पढ़ें: कैसे होता है भारत में राष्ट्रपति चुनाव, किसका है पलड़ा भारी, पढ़िए…

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रवि और उसकी गर्लफ्रेंड चार साल से रिलेशनशिप में थे। रवि को रात में उसकी गर्लफ्रेंड के परिजनों ने घर पर बुलाया और शादी की बात शुरू हो गई। रवि ने शादी से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उसका परिवार इस शादी के खिलाफ है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि लड़की रवि को अपने बाथरूम में ले गई और वहां उसके कपड़े उतार कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर के अनुसार, जब रवि ने शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो उसकी गर्लफ्रेंड ने गुस्से में आकर रसोई में काम आने वाले चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया।

पीड़ित के मुताबिक इस दौरान युवती के परिवार वाले मौके पर मौजूद थे। आरोप है कि युवती की भाभी पीड़ित को सबक सिखाने की बात कहकर युवती को उकसा रही थी। जख्मी होने के बाद पीड़ित मदद के लिए घर से बाहर भागा। लोगों ने उसकी हालत देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद से आरोपी युवती अपने परिवार के साथ फरार है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।