साल के आखिरी 7 दिन ,क्या खास लेकर आये है आपके लिए ..

जैसा की हम सब जानते है की यह वर्ष का आखरी सप्ताह है | तो आइए देखते है की यह वर्ष इस सप्ताह में क्या खास दे कर जाता है आप के लिए |क्या वर्ष के अंत में मिलेगी आपको ख़ुशी अपार या फिर बढ़ेगा आपका व्यापर आइए जानते है क्या कहती है आपके ग्रहो की चाल दिसंबर 2017 के आखिरी सप्ताह में कुछ राशि वालों के रहेगा शुभ तो कुछ राशियों के सामने आ सकता है संकट। इस सप्ताह बुध आपकी राशि से अष्टम भाव में गोचर कर रहे हैं और हाल ही में वक्री से मार्गी हुए हैं, जिसके प्रभाव के चलते आपको नाम व शौहरत की प्राप्ति हो सकती हैसाथ ही सूर्य के नवम् भाव में प्रभाव के चलते आपके लिए अच्छा वक्त साबित हो सकता है, जिससे व्यावसायिक जीवन में सकारात्मक बदलाव दिखाई देगें। आप अपने उच्चाधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब होंगे।

सूर्य लगातार आपकी राशि से आठवें घर में गोचररत हैं जिसके प्रभाव से आपको निजी जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसका प्रभाव आपकी वित्तीय स्थिति पर भी पड़ सकता है। अपने व्यावसायिक कार्यों पर ध्यान केन्द्रित करें, सप्ताह के अंत तक परिस्थितियों में सुधार हो सकता है। सेहत के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता हैं। घरेलू उत्तरदायित्व आप बखूबी निभाएंगे। कोर्ट कचहरी के पुराने मसले सुलझेंगे। मौसमी बीमारी हावी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में सम्मान मिलेगा। अवसर का लाभ उठाएं। प्रत्येक कार्य योजना बनाकर करें। खरीदी में व्यस्तता रहेगी। कल्याणकारी कार्यों में भाग लेंगे। परिवार में किसी शुभकार्य की रूपरेखा बनेगी।

मन में किसी बात को लेकर पछतावे की स्थिति बन सकती है। व्यापार के लिए की गई यात्रा लाभकारी रहेगी । अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। मित्रों का सहयोग बना रहेगा। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा।अच्छा सीखने की चाह मन में रहेगी। नवीन वस्त्र, आभूषण की प्राप्ति होगी। अपना पुराना शौक पूरा करने की इच्छा जागृत होगी। धन की प्राप्ति के साथ कहीं पूंजी निवेश भी कर सकते हैं।समाज में मान-सम्मान बढ़ने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। युवाओं को रोजगार के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। खानपान पर नियंत्रण रखें। पति-पत्नी में सामन्जस्य बना रहेगा।