सितफिरे आशिक़ ने की युवती की हत्या

सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को गोली से उड़ा लिया। घटना उत्तर प्रदेश के झांसी की है। मेवातीपुरा में गोली की आवाज सुनकर चंद कदम दूर मौजूद उन्नाव गेट पुलिस चौकी के एक दरोगा वहां पहुंचा तो आरोपी रोहित ने उस पर तमंचा तान दिया और उसे वहां से खदेड़ दिया।
बताया जा रहा है कि रोहित नाम का युवक अपनी बाइक से अपनी प्रेमिका के घर के बाहर खड़ा हो गया था। उसने एक हाथ में तमंचा और दूसरे हाथ में पिस्टल लिए हुए थे। जैसे ही उसकी प्रेमिका पानी भरने के लिए मोटर का पाइप लगाने आई, तभी रोहित आकर खड़ा हो गया।
इससे पहले वह कुछ समझ पाती तभी रोहित ने तमंचे से उसके सिर में गोली मार दी। घटना उन्नाव गेट पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई। गोली चलने की आवाज सुनकर चौकी में मौजूद एक दरोगा मौके पर पहुंच गया। रोहित ने उसे तमंचा दिखाकर पीछे जाने को कहा।
इस बीच रोहित ने तमंचे से अपने पेट और सिर में गोली मार ली। बताया जा रहा है कि रोहित काफी समय से युवती को चाहता था। लेकिन, इसी बीच युवती का रिश्ता कहीं और हो जाने के कारण बौखला गया था।
घटना के बाद से ही युवती के घर में मातम पसरा हुआ है। मृतका के पिता की घर में ही फोटो स्टूडियो की दुकान है। घटना को अंजाम देने वाला रोहित उन्नाव गेट के बाहर बाइक रिपयेरिंग की दुकान करता था।

रोहित के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले उसने शादी का प्रस्ताव भी घर में रखा था, लेकिन सभी ने मना कर दिया था। परिजन कहीं और शादी के लिए लड़की भी देख रखे थे।
सुनंदा के पिता सुबोध का आरोप है कि रोहित मोहल्ले में आता-जाता है। वह कई बार उनकी पुत्री को कई बार परेशान भी किया था।