सिद्धार्थ माल्या की छिछोरी हरकतों की वजह से दीपिका ने तोड़ा था रिश्ता, सबके सामने किया था लिपलॉक

दीपिका पादुकोण ने जबसे बॉलीवुड में कदम रखा है तबसे वो कई हीरो के साथ रिलेशनशिप में आ चुकी हैं। इनमें निहार पांड्या से लेकर युवराज सिंह तक शामिल हैं। दीपिका के इन्हीं ब्वॉयफ्रेंड में से एक सिद्धार्थ माल्या भी थे। बिजनेस टायकून विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ और दीपिका करीब दो साल तक रिलेशन में रहे थे।
साल 2011 में आईपीएल के दौरान अक्सर सिद्धार्थ को दीपिका के साथ देखा जाता था। दोनों का इश्क उस समय पुख्ता हुआ जब आईपीएल मैच के दौरान सिद्धार्थ ने सबके सामने दीपिका को लिप लॉक कर लिया। सिद्धार्थ और दीपिका का ये प्यार कैमरे में कैद हो गया।
इस दौरान सिद्धार्थ के पिता विजय ने भी ये सब देखा। दीपिका और सिद्धार्थ के इस लिपलॉक ने बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी। इसके बाद तो दोनों को हर बॉलीवुड और क्रिकेट इवेंट में साथ देखा जाने लगा। दोनों साथ घूमने जाते थे और सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें भी पोस्ट करते थे। दोनों ने मीडिया के सामने भी अपने प्यार को स्वीकार कर लिया था।
लेकिन एक दिन अचानक खबर आई कि दीपिका और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया है। हर कोई उनके ब्रेकअप की खबर सुनकर शॉक्ड था। इससे भी चौंकाने वाली बात थी दोनों के ब्रेकअप की वजह। यूनरल टाइम्स से बात करने दौरान दीपिका ने सिद्धार्थ और अपने रिलेशन के बारे में कई ऐसी बातें शेयर की थीं जो काफी चौंकाने वाली थीं।
दोनों के बीच क्लास और स्टेटस को लेकर दरार आ गई थी। उस समय दीपिका एक उभरती हुई एक्ट्रेस थीं तो सिद्धार्थ के पिता विजय माल्या लोन डिफॉल्टर होने चलते फंसे हुए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार सिद्धार्थ माल्या दीपिका के साथ बेंगलुरु के ताज होटल गए। वहां उन्होंने दीपिका से कहा कि वो सारा बिल चुका दे।
इस बात से दीपिका बहुत नाराज हो गई थीं। दीपिका ने अपनी डाइट कोक सिद्धार्थ की बियर में डाल दीं और तनतना कर वहां से निकल गईं। यूनरल टाइम्स से बात करते हुए दीपिका ने बताया था, ‘पहले उसने मुझे ऑटो से चलने के लिए फोर्स किया। इसके बाद जब मैंने उससे एक ‌ड्रेस दिलाने को कहा तो वो मुझे एक लोकल मार्केट में ले गया।’
दीपिका ने आगे बताया, ‘उस मार्केट में सेल लगी हुई थी। वहां मैंने एक टॉप पसंद किया तो सिद्धार्थ दुकानदार से बारगेनिंग करने लगा। मुझे ये सब देखकर बहुत शर्म आई। इसके बाद जब हम ताज होटल गए तो उसने कहा कि मैं सारा बिल पे कर दूं।’ इस किस्से के बाद दीपिका ने फेसबुक पर अपना रिलेशनशिप स्टेटस ‘इट्स कॉम्‍प्‍लीकेटेड’ से बदलकर ‘सिंगल’ कर दिया था।
दीपिका के इस बिहेवियर के बाद सिद्धार्थ ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैंने दीपिका से बोला था कि पापा का कैश आने के बाद उसके सारे पैसे चुका दूंगा लेकिन उसने मेरी एक भी बात नहीं सुनी। क्रेजी फीमेल।’