सीएम शिवराज सिंह का अंगद अवतार वायरल, कांग्रेस पहुंची साइबर सेल

भोपाल. अंगद के अवतार में शिवराज और रावण के किरदार में कमलनाथ को बताने वाले वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मंगलवार को सियासी घमासान मच गया है। वीडियो में नाथ के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया, जीतू पटवारी और अरुण यादव को हास्यास्पद रूप में अंगद रूप में किरदार चौहान के पैरों में गिरते हुए दिखाया गया है। कांग्रेस ने साइबर सेल में शिकायत कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो किसने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया इसे लेकर बहस छिड़ी हुई है। इधर कांग्रेस की ओर से कहा जा रहा है कि के भाषण से प्रेरित होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह वीडियो बनाया और वायरल किया और भाजपा के सोशल मीडिया सेल के प्रभारी शिवराज सिंह डाबी ने वीडियो अपलोड किया है।

क्या है वीडियो में

वायरल वीडियो में अंगद के अवतार में शिवराज और रावण के किरदार में कमलनाथ को दिखाया गया है। वीडियो में कमलनाथ के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया, जीतू पटवारी और अरुण यादव को अंगद के किरदार चौहान के पैरों में गिरते हुए दिखाया गया है। कांग्रेस ने साइबर सेल में शिकायत कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। वीडियो किसने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया इसे लेकर बहस छिड़ी हुई है।