सोशल मीडिया पर टीम इंडिया और तिरंगे का बांग्लादेशियों ने किया अपमान

चैंपियंस ट्रॉफी का रोमांच अपने चरम पर है बुधवार से सेमीफाइनल मुकाबले शुरू हो रहे हैं। पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड और पाकिस्तान की टक्कर होनी है वहीं दूसरे सेमीफाइनल 15 जून को टीम इंडिया का मुकाबला पड़ोसी बांग्लादेश से होना है ऐसे में बांग्लादेशी प्रशंसकों ने अभी से इस मुकाबले को लेकर माहौल बनाना शुरू कर दिया है।


बांग्लादेशी फैंस सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिससे टीम इंडिया और तिरंगे का अपमान हो रहा है। किसी तस्वीर में दिखाया गया है कि बांग्लादेश शेर है और वह टीम इंडिया के शिकार के इरादे से उसके पीछे दौड़ रहा है।
कुछ पोस्ट में तो 2015 की उन पुरानी तस्वीरों को दिखाया गया है जब टीम इंडिया बांग्लादेश दौरे पर गई थी। उस सीरीज में टीम इंडिया को 2-1 से मात मिली थी। उस दौरान सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई  थी जिसमें बांग्लादेशी खिलाड़ी तस्कीन अहमद तत्कालीन कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर हाथ में लिए हुए थे।  इसके अलावा टीम इंडिया के खिलाड़ियों के आधे मुंडे सिर वाली तस्वीरें भी साझा हुई थी।
ऐसे में बाग्लादेशी खिलाड़ी एक बार फिर वैसा ही माहौल बनाने में भिड़े हैं। जिससे कि टीम इंडिया पर दबाव बनाया जा सके। अब तक भारत बांग्लादेश के बीच 32 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से 26 में टीम इंडिया और केवल पांच में बांग्लादेश विजयी रहा है। 2015 में घरेलू सीरीज में बांग्लादेश की भारत पर 2-1 से जीत ही बांग्लादेशी टीम और प्रशंसकों के लिए एनर्जी का सोर्स बना हुआ है।