स्कूल में नशेड़ी ऑटो ड्राइवर ने छात्राओं के सामने उतारी पैंट

ओल्ड सीहोर रोड स्थित एक सीबीएसई स्कूल में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सोमवार दोपहर छात्राएं जब घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थीं, तभी नशे में धुत एक ऑटो ड्राइवर पहुंचा। उसने अपना पैंट उतार दिया और अश्लील हरकत करने लगा।

उस समय छात्राओं के साथ एक शिक्षिका भी थी। ड्राइवर को ऐसी हरकत करते देख अन्य ड्राइवर सकते में आ गए। उन्होंने पहले तो उसे जमकर पीटा। फिर भगा दिया।

मामला स्कूल प्रबंधन के पास भी पहुंचा, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। स्कूल की प्रिंसिपल प्रीति थॉमस ने बताया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई। ऑटो ड्राइवर नशे में स्कूल आ गया था।

इस वजह से साथी ड्राइवरों ने उसे पीटा और भगा दिया। मारपीट के दौरान नशेड़ी ड्राइवर की पैंट उतर गई। पहली से 12वीं तक संचालित इस मिशनरी स्कूल में बस नहीं है। आने-जाने के लिए छात्राओं को ऑटो रिक्शा का सहारा लेना होता है।

सोशल मीडिया पर अभिभावकों ने जताई नाराजगी

छात्राओं ने घर पहुंचकर इसकी जानकारी परिजन को दी। कुछ ही देर में मामला सोशल मीडिया पर आ गया। स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के परिजन वॉट्सएप के जरिए एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। अभिभावकों ने घटना को लेकर आक्रोश जताया।

मंगलवार को कुछ अभिभावक स्कूल भी पहुंचे। उन्होंने ऑटो ड्राइवरों पर नशेड़ी ड्राइवर का नाम पूछा, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। अभिभावकों ने बताया कि दो साल पहले भी स्कूल में ऐसी ही घटना हुई थी। उस समय भी स्कूल प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।