स्मार्टफोन की बैटरी कभी खत्म ही नही होगी…….

कुछ महीने पहले जियोनी ने घोषणा की थी कि वह जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन मैराथन M5 भारत में लांच करने वाली है। इस बारे में जियोनी ने अब तक कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जियोनी ने भारतीय बाजार में जल्द ही मैराथन M5 के लांच के लिए मीडिया इंवाइट भेजना शुरू करेगा। कंपनी इसके लिए बंगलुरू में 24 नवंबर को एक इवेंट करने वाली है। फोन में 6,020MAh की बैटरी है। कंपनी ने इसमें डुअल बैटरी तकनीक का उपयोग किया है। जियोनी मैराथन एम5 में 3,010MAh की दो बैटरी दी गई है। यह फोन एक्ट्रीम मोड फीचर से लैस है जिसके माध्यम से केवल 5 प्रतिशत चार्जिंग में भी यह 62 घंटे तक चल सकता है।

यह फोन एक्ट्रीम मोड फीचर से लैस है जिसके माध्यम से केवल 5 प्रतिशत चार्जिंग में भी यह 62 घंटे तक चल सकता है। इस स्मार्टफोन में 1920×1080 पिक्सल रेजल्यूशन वाला 5.5-इंच का डिसप्ले दिया गया है। यह फोन 1.3गीगाहट्र्ज क्वाडकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है।

फोन में 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128GB तक एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। जियोनी मैराथन M5 में 13MP रीयर और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्रॉयड आॅपरेटिंग 5.0 लाॅलीपाॅप पर आधारित जियोनी मैराथन एम5 4G LTE तकनीक से लैस है।

Leave a Reply