हमलावर ने तारिषी जैन के परिजनों से और भारत से माफी मांगी

ढाका : बांग्लादेश की राजधानी के रेस्टोरेंट में हुए आतंकी हमले में शामिल एक हमलावर रोहान इम्तियाज के पिता इम्तियाज खान बाबुल ने हमले में मारी गई भारतीय युवती तारिषी जैन के परिजनों से और भारत से माफी मांगी है। बता दें कि इम्तियाज बांग्लादेश की सत्तारुढ़ अवामी लीग के बड़े नेता है। आगे उन्होने कहा कि मुझे यह जानकर दुख हुआ कि उन आतंकियों में से एक मेरा बेटा था।

राजनयिक सुरक्षा वाले इस इलाके में एक रेस्टोरेंट में हुए अटैक में 22 लोगों की जानें गई थी, जिसमें 1 भारतीय युवती समेत 21 विदेशी नागरिक थे। बाबुल ने कहा कि मेरा बेटा मैथ्‍स और क्‍लास का टॉपर था। वह फुटबॉल और इंग्लिश फुटबॉल क्‍लब मैनचेस्‍टर यूनाइटेड का दीवाना था। नेता का कहना है कि मैंने अपने बेटे को आईएसआईएस की ओर से जारी किए गए फोटो से पहचाना।

मुझे गहरा धक्का लगा। रोहान ने पिछले साल दिसंबर में घर छोड़ा था और ढाका के कैफे के आतंकी हमले तक उसे कभी नहीं देखा गया। इम्तियाज खान ने कहा कि मैं भारत और तारिषी के परिजनों से माफी मांगता हूं। 30 दिसंबर को जब रोहान घर से निकला था, तब वो कॉलेज जाने के बहाने निकला था। तब मैं कोलकाता में इलाज करा रहा था। मैंने उसे संपर्क करने की बहुत कोशिश की, कई मैसेज किए। उसके फेसबुक पर भी कई पोस्ट किए। लेकिन कभी उसका जवाब नहीं आया।

Leave a Reply