हसीना पारकर’ के ट्रेलर ने तोड़ दिया डीडीएलजे का ये 21 साल पुराना रिकॉर्ड

नई दिल्ली: मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में शाहरुख खान और काजोल की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ‘दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे’ रिलीज होने के बाद से ही आज तक इस सिनेमाघर में चल रही है. 21 साल बाद भी इस फिल्म को लोग वहां देखने के लिए जाते हैं. इस सिंगल स्क्रीन  थिएटर में हर रोज डीडीएलजे का शो चलता है लेकिन पहली बार ऐसा हुआ जब इस शो को रद्द कर यहां श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म ‘हसीना पारकर’ का ट्रेलर दिखाया गया.

मंगलवार को यहां फिल्म ‘हसीना पारकर’ का ट्रेलर रिलीज किया गया. इस वजह से यहां डीडीएलजे के शो का 1995 से चला आ रहा रिकॉर्ड टूट गया. दरअसल मराठा मंदिर फिल्म दाउद इब्राहिम की बहिन हसीना पारकर की जिंदगी पर बनी है. यह डोंगरी इलाके के काफी पास है जहां दाउद और उनकी बहिन का बचपन बीता. इसी वजह से इस फिल्म को निर्माता ने मराठा मंदिर थिएटर में रिलीज किया.

18 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म में पहली बार श्रद्दा कपूर अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ नजर आएंगी. सिद्धांत ने इस फिल्म में दाउद का किरदार निभाया है. अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रद्धा ने अपना वजन भी बढ़ाया है. इस ट्रेलर में हसीना के एक आम औरत से एक गैंगस्टर बनने की कहानी की थोड़ी सी झलक है.